Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मुकेश कुमार ऋषि वर्मा

Tragedy

4  

मुकेश कुमार ऋषि वर्मा

Tragedy

धोखा

धोखा

1 min
229


वे ढूंढ रहे हैं दोष हमारे

जब से हुए हैं उनके बारे- न्यारे ।

वे कभी हमारी डांट पर भी मुस्कुराते रहते थे

आज हम मौन हैं और वे आंखें दिखा रहे हैं ।

हमने उन्हें बढ़ने दिया साथ-साथ डगर पर

वे हमीं को धकेल कर आगे बढ़ गये हैं ।

उनके मन में दिन-ब-दिन बढ़ रही है कलुषता

हम अभी भी प्रेम के वे बीते पल ढूंढ रहे हैं ।

उनके मासूम चेहरे से खाया है धोखा 

आज अमीरी के मुखोटे में वे कुटिल हंसी हंस रहे हैं ।

अब उनकी बातें हुई हैं जहरीली

फर्श से अर्श तक पहुंचने की कहानी हमें पता है ।

खून पीकर भी उनकी प्यास बुझती नहीं है 

वे कर लें लाख अभिनय सच्चाई किसी से छिपती नहीं है ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy