Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bhavesh Pund (प्रेमरत्न)

Tragedy Others

4.2  

Bhavesh Pund (प्रेमरत्न)

Tragedy Others

चलता हूँ !

चलता हूँ !

1 min
412


बेरंग जिंदगी के अंजान मोड़ पर,

अक्सर अब तन्हा चलता हूँ।


पीछे रहता है सन्नाटा ,

अंदर हजारों इंसा बिठाए चलता हूँ।


धुंधली सी राहों पे,

खुली आंखों में पलकों तले सौ ख़्वाब दबाए चलता हूँ।


ताश की इमारत सा बिखरा हूँ खुद में,

खुद को समेटे चलता हूँ।


छुपाकर जख्म सवालों के,

झूठी हँसी को लपेटे चलता हूँ।


हटाकर चोचले भिड़ के,

खुद ही खुद को सम्मान दिए चलता हूँ।


उठाकर सिर खुद के बल पे,

खुद ही खुद का स्वाभिमान लिए चलता हूँ।


मरोड़कर गालियां अपनो की,

उन्हें किनारे फेंक चलता हूँ।


जलता देख भीड़ को मुझसे,

नजरों को सेक चलता हूँ।


निचोड़कर तकलीफें सारी,

नाकाम कर हर एक कोशिश तेरी देख जिंदगी चलता हूँ।



Rate this content
Log in

More hindi poem from Bhavesh Pund (प्रेमरत्न)

Similar hindi poem from Tragedy