Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bhavesh Pund (प्रेमरत्न)

Romance Fantasy

4.4  

Bhavesh Pund (प्रेमरत्न)

Romance Fantasy

साथ हो तुम...!

साथ हो तुम...!

1 min
475


कहने को तो भुला चुका हूँ तुम्हें पर,

सच कहूं तो तुम आज भी साथ हो मेरे,


उन हलकी सी बरसातों में हो तुम,

राह चलते किसी मुसाफिर के बातों में हो तुम।


मेरी बिस्तर की सिलवटों में हो तुम,

अधूरी उन तन्हा रातों के करवटों में हो तुम,


मुकम्मल किसी रोज ख्वाबों में हो तुम,

लोग पूछते है सवाल तन्हाई पे मेरे, जवाबों में हो तुम , 


मेरे लिखी हर अधूरी कहानी के किस्सों में हो तुम,

मेरे नसीब के बदकिस्मत हिस्सों में हो तुम,


मानो तो तन्हा जिंदगी के इकलौते हमसफर हो तुम,

फर्क बस इतना मैं हकीकत, तो खयालों में हो तुम।



Rate this content
Log in

More hindi poem from Bhavesh Pund (प्रेमरत्न)

Similar hindi poem from Romance