Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

नूपुर Noopur शांडिल्य Shandilya

Abstract Inspirational Others

5.0  

नूपुर Noopur शांडिल्य Shandilya

Abstract Inspirational Others

छंद

छंद

1 min
556


मन का द्वंद ही

यदि होता है छंद

तो मैंने भी

लिखी है कविता ।


द्वंद की गाँठ

खोलना ही

यदि होता है छंद

तो मैंने भी

लिखी है कविता ।


गाँठ गाँठ में

रस की सृष्टि का

दर्शन कर पाना

यदि होता है छंद

तो मैंने भी

लिखी है कविता ।


आंसू की

बूंद-बूंद में

धनक पहचानना

यदि होता है छंद

तो मैंने भी

लिखी है कविता ।


अवरुद्ध कंठ से

जीवन का राग

गुनगुनाना

यदि होता है छंद

तो मैंने भी

लिखी है कविता ।


दुख की

अमिट छाप से

अल्पना बनाना

यदि होता है छंद

तो हाँ मैंने भी

लिखी है कविता ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract