Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Indu Tiwari

Romance

4  

Indu Tiwari

Romance

बहुत दुख होता है

बहुत दुख होता है

2 mins
395


बहुत बार बोला इस दिल को

और इन आँखों को

ख्वाब न देखा करें


बहुत दुःख होता है जब

जो सोचो वो न हो

जो चाहो वो न मिले


बहुत बार बोला है इस दिल को

और इस धड़कन को

बेकरार न हुआ कर

किसी बेवफा की मुहब्बत को


बहुत दुःख होता है

जिसे प्यार करो

वो तुम्हारे जज़्बात न समझे


बहुत बार बोला है इस दिल को

और साँसों को

अपने जहन में किसी की महक

को महसूस न होने दे


बहुत दुःख होता है

जब सब कुछ जान कर भी

'मन' अनजान बना रहता है।


Rate this content
Log in