Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chanchal Chaturvedi

Inspirational

5.0  

Chanchal Chaturvedi

Inspirational

#बचपना खोने ना दूँगी

#बचपना खोने ना दूँगी

1 min
499


गुजरना था बचपन एक दिन गुज़र गया,

मगर अपना बचपना खोने ना दूँगी

समझदारी के भवंर में उलझ कर अपनी

सच्चाई और मासूमियत को ऊलझने ना दूँगी।


ज़िन्दगी तो दर्द भरा जाम है

इक बार में मुस्कुरा कर सारा जाम पी लूँगी,

मगर दर्द अपना किसी के

सामने छलकने ना दूँगी।


कोई चाहे मुझे तो ऐसे ही चाहे जो हूँ

और जैसी हूँ मैं, किसी की सच्ची चाह में

बदलना तो ठीक है, मगर इस चाह में खुद को

मिटाने का हक तो खुद को भी देने ना दूँगी।


हाँ गुजरना था बचपन एक दिन गुज़र गया,

मगर अपना बचपना खोने ना दूँगी।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational