Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chanchal Chaturvedi

Inspirational

3  

Chanchal Chaturvedi

Inspirational

अद्भुत रचना हूं

अद्भुत रचना हूं

1 min
47


मैं इस धरती की अद्भुत रचना हूं,मैं नारी हूं......

शक्ति हूं, भक्ति हूं, माया हूं,ममता की छाया हूं.......

चाहे रस्मों के पिंजरे में लाख कैद करो मुझको,

एक दिन सपनों के पर लगा कर नील गगन पर लहराऊंगी.......

इतनी ताकत तो मैं रखती हूं.....

मैं खुद से ही खुद की पहचान बनाऊंगी,

करते हो जो तुम वो तुमसे बेहतर कर दिखाऊंगी.........

पड़ी है पैरों में जो रिवाजों की बेड़ियां,

तोड़ कर इन्हें एक दिन बंदिशों से परे एक नया जहां बसाऊंगी...... 

अपने सपनों को खुद पूरा कर सकूं, इतनी हिम्मत तो रखती हूं.......

मैं इस धरती की अद्भुत रचना हूं,मैं नारी हूं......

शक्ति हूं,भक्ति हूं,माया हूं,ममता की छाया हूं......


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational