Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Praveen Gola

Romance

3  

Praveen Gola

Romance

बातें

बातें

1 min
142


नैनो से नैना मिले ,
दिल अपने ऐसे खिले ,
क्या सुबह और क्या शाम ?
बस तू ही तू अब दिखे |

रातों को गर्मी लगे ,
सर्दी में पसीना बहे ,
क्या मौसम और क्या समां ?
तेरा नशा बस चढ़े |

दिल में दर्दों की अब ,
बारिश सी नई झड़े ,
तुझको बुलाने की सच ,
एक तड़प सी लगे |

दिल बहक सा गया ,
तेरे बिन ये गया ,
तू इजाजत गर दे ,
तो ये फिर जी उठे |

साँसों में अब तेरा नाम ,
घुलने लगा सुबह - शाम ,
तेरी धड़कन से अब  ,
मेरी धड़कन बातें करे ||


Rate this content
Log in