Anil Jaswal

Fantasy

3  

Anil Jaswal

Fantasy

अलादीन का चिराग।

अलादीन का चिराग।

1 min
145


घर में एक पुराना,

चिराग मिला,

उस पर खूब धूल मिट्टी,

थी जमी,

उसको साफ़ किया,

जब कर रहा था साफ,

अचानक घिसा गया,

एक अजीब सी,

आवाज़ आई,

धुआं उठने लगा।


तभी देखा,

एक जिन्न पैदा हो गया,

नीलेे कपड़ों पहनेेे हुए,

बोला " मेरेे आका‌ सलाम, क्या हुक्म"।‌

      ‌‌‌‌ 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy