Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijlala Rohan

Action Classics Inspirational

4  

Brijlala Rohan

Action Classics Inspirational

अजनबी

अजनबी

1 min
301


अजनबी थे हम कभी, 

आज एक- दूसरे की हमनसी बन गए !

मोहब्बत की ऐसी मुलाकात हुई की,

एक-दूसरे की दिलकशी बन गए।


अनजान बनकर मिले थे हम कभी 

आज एक-दूसरे की जान बन गए।

ऐसी कहानी जुड़ी हमारी की आज, 

हम इश्क की अमिट दास्तान बन गए।


ऐसी लगन लगी हमारी की आज 

हम एक- दूसरे की पहचान बन गए।

अजनबी थे हम कभी, 

मगर आज हम एक-दूसरे की हमनसी बन गए !


प्रेम की बगिया में खिलकर हम, 

आज खिलती दिलकशी बन गए।

अनजान बनकर मिले थे हम कभी, 

ईश्वर का या वक़्त का ऐसी बयार बही 

आज हम एक-दूसरे की जान बन गए !


Rate this content
Log in