Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Jahanvi Tiwari

Tragedy

4.9  

Jahanvi Tiwari

Tragedy

अभी चुनाव है भाई

अभी चुनाव है भाई

1 min
517


सुनो भाई चुनाव है अब चुनावी कीड़े काटेंगे,

धर्म जाति ऊंच-नीच अपना पराया और

संप्रदायिकता के नाम पर हम सबको बाटेंगे !


एक वोट की खातिर यह कुछ भी कर जाएंगे,

उंगलियों पर यह अपने किए काम गिनवाएंगे !


जिसने कुछ ना किया वह दोस विपक्षी को देगा,

मुफ्त का मायाजाल दिखाकर वोट आपका ले लेगा !


हम भरते हैं टैक्स और यह हरदम उन पर ऐश करें,

चुनावी सीजन मैं यह जनता से अपनापन पेश करें !


मंदिर में गेरुआ पहन ले मस्जिद में अजान करें,

चर्च में क्रॉस करें तो गुरुद्वारे में दान करें !


कभी खुद पर हमला तो कभी पब्लिक को मरवा आएंगे,

और कभी यह जात पात के नाम पर दंगे भी भड़काएंगे !


फ़िर दंगों की आड़ में अपने वोट बैंक भी बाटेंगे

अभी चुनावी सीजन है चुनावी कीड़े काटेंगे !


खुद को कहे जनता का सेवक जनता को ही काटेंगे,

अभी चुनाव नजदीक है चुनावी कीड़े काटेंगे !


देश के सेवक बन करके यह देश को ही बेच रहे,

ऐसे लोग जब देश संभाले तो सोचो क्या देश हमारा देश रहे ?


अपनी कुर्सी के खातिर यह तलवे भी चाटेंगे,

चुनावी सीजन है चुनावी कीड़े काटेंगे।


Rate this content
Log in