Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chandrakala Bhartiya

Romance

4  

Chandrakala Bhartiya

Romance

आओ मिल प्यार करें

आओ मिल प्यार करें

1 min
364


मौसम बड़ा सुहाना साजन, 

आओ! मिल प्यार करें।

बसंती हवाएँ उकसा रही बालम, 

चलो मीठी-मीठी बातें करें।


प्यारी बसंत ऋतु है आई , 

कुदरत पर यौवन गदराया, 

हम भी याद जवानी कर लें।

खो जाएं एक- दूजे में सजना, 

जोश जवानी का आ जाए।

आओ! मिल प्यार करें।।


सुध- बुध बिसराएं,जवानी लौटा लाएं, 

बस प्यार ही प्यार बरसे,चहुँओर हमारे

लुफ्त मौसम का उठाएं, 

मैं मैं ना रहूं, तुम- तुम ना रहो, 

सांसो से सांसों का मिलन आज हो जाए।

आओ! मिल प्यार करें।।


रुठो न तुम यूँ, कि मेरी जान निकल जाए.

अब और न तड़पाओ,मेरी जान मेरे बलमा, 

आ भी जाओ।

इंतज़ार और न होगा मुझसे, 

आ भी जाओ।

आओ ! मिल प्यार करें हम, 

आओ! मिल प्यार बेशुमार करें।।


Rate this content
Log in