Rishabh Tomar

Inspirational

4.3  

Rishabh Tomar

Inspirational

आओ चलें मतदान करें

आओ चलें मतदान करें

1 min
149


देश प्रेम को आगे रखके हम खुद का सम्मान करें

लोकतंत्र के महापर्व में आओ चलो मतदान करें


गली मोहल्ले गाँव शहर में घूम घूम कर हम भाई

बूढ़े और जवानों का हम सब मिलकर आह्वान करें


जाति धर्म भाषा प्रांत से कुछ पल मन को दूर रखें

सही बटन पर हाथ दबाये ऐसा हम सब ध्यान करें


केवल ये अधिकार नही है ये तो एक कर्तव्य है

इसलिये कहता हूँ सबसे मत का अपने दान करें



पाँच वर्ष पश्चात है मिला है सत्ता चुनने का मौका

लोकतंत्र के महापर्व का हम सब मिल गुणगान करें


सुबह सुबह उठकर के हम सब वोट डालने को जाएँ

स्वच्छ प्रतिनिधि अपना चुनकर बस इतना अवदान करें


ऋषभ चलो मतदान करें हम ,चलो चले मतदान करे

निज अधिकार समझकर हम सब बढ़ चढ़के मतदान करें


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational