आखरी बार ही सही
आखरी बार ही सही
आज जी भर के देख लेंगे तुम्हें
हर सवालों के जवाब दे देंगे तुम्हें,
कलसे तुम अपने रास्ते और
हम अपने रास्ते, पर
हमेशा इस दिल में रहेगी तुम्हारे लिए मोहबतें,
भले ही इस जन्म में हमारा
एक से दो होना ना हो पाया मुकम्मल पर,
ये वादा है तुमसे तुम्हारा प्यार कभी भी हमारे दिल से ना होगा ओझल।
इस जन्म में नहीं तो अगले जन्म में सही तुम एक दिन बनोगी दुल्हन हमारी
तब ना कोई जाती का भेद ना कोई अमीर गरीब का भेद होगा हमारे ऊपर भारी,
तब तुम्हारे हाथ में हमारा हाथ होगा
अपना एक छोटा सा आशियाना होगा
आज बस इतनी सी बात कहनी है तुमसे,
आखरी बार ही सही मेरे मरने के वक़्त
तुम मुझे देखने आजाना बस,
इतनी सी मांग है मुझे आज भगवान से।