Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

आखिर क्यों जाग रहा हूँ मैं ?

आखिर क्यों जाग रहा हूँ मैं ?

1 min
400


सुना है रातें,

सोने के लिए होती हैं,

फिर मैं क्यों जाग रहा हूँ ?

अंधेरा तो जग में,

विश्राम के लिए होता है,

फिर मैं क्यों भाग रहा हूँ ?

दूर कहीं सिरहाने में,

वो करवटें बदल रही है,

उसकी बाहों की गर्मी के जगह,

यहाँ क्यों ठिठक रहा हूँ,

आखिर इतनी रात गए,

मैं क्यों जाग रहा हूँ ?

कहीं मैं ऊल्लू तो नहीं,

या शायद चमगादड़ ही सही,

या कही निशाचर तो नहीं,

मैं बन गया हूँ,

आखिर इतनी रात गए,

क्यों जाग रहा हूँ ?



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance