Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

GUDDU MUNERI "Sikandrabadi"

Tragedy Classics Fantasy

4  

GUDDU MUNERI "Sikandrabadi"

Tragedy Classics Fantasy

आइडिया

आइडिया

1 min
307


फोन उठा घंटी बजा 

बात कर और घर बुला 


नही नही करेगी वो 

मैं आ नही पाऊंगी


कुछ न कुछ कर जरा 

आइडिया लगा जरा 


एक काम कर कलम 

उठा खत लिख और देकर आ 


वो पढ़ नही पाएगी 

उसे पढ़ना आता नही 


तो फिर उसे  मैसेज कर 

कुछ तो कर कुछ तो कर 


कहा है न वो नही पढ़ पाएगी 

उल्टा मुझे ही सुनाएगी 


ऐसा कर एक तोहफा ला 

उसे जल्दी से देकर आ 


नही उसके पास बहुत तोहफे है 

वो चीड़ जायेगी गुस्सा खाएगी 


तो फिर कोई और आइडिया लगा 

भैंस चरा दूध निकाल और देकर आ 


तेरे बस की कुछ है नहीं 

बस आइडिया पर आइडिया लगा।


Rate this content
Log in