Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

GUDDU MUNERI "Sikandrabadi"

Tragedy Classics Fantasy

4  

GUDDU MUNERI "Sikandrabadi"

Tragedy Classics Fantasy

कौन

कौन

1 min
233


न जाने कौन है वो 

जो अक्सर मुझे खत लिखती रही 


न जाने कौन है वो 

जो पीछे ही पीछे से मुझे देखती रही 


कभी मिस कॉल आना उसका 

बिना बताए तोहफा दे जाना उसका 


न जाने कौन है वो 

जो चुपके चुपके मुझे चाहती रही


गलियों और बाजारों में 

कई बार पुकारा है उसने 


न जाने कौन है वो जो 

भीड़ में आवाज लगाकर छुपती रही 


प्यार के अनदेखे चेहरे ने 

मुझे रात भर जगाया है 


न जाने कौन है वो 

जो यादों में बैठकर 

रातभर गुन गुनाती रही।


Rate this content
Log in