anuradha nazeer

Abstract

4.7  

anuradha nazeer

Abstract

प्रयास करें

प्रयास करें

2 mins
237


हमारे शास्त्रों को "ज्ञान के माध्यम से" माना जाता है। हमारे बुजुर्ग शास्त्र के भीतर ज्ञान और संवर्धन के सभी तत्वों की बात करते हैं। वह खगोल विज्ञान के ग्रहों के ज्ञान का एक साक्षी है, वही भाषण। यह स्पष्ट है कि पश्चिम, और आज शास्त्रों का अध्ययन इसी तथ्य पर आधारित है।

इन शास्त्रों में, दुनिया में सभी वस्तुओं के परमाणु आंदोलनों को "बीजगणित" के रूप में दर्ज किया गया है। कई स्थानों पर, पौराणिक कथाओं और किंवदंतियों पर जोर दिया जाता है कि प्रकृति इन मंत्रों को व्यवस्थित रूप से वर्तनी और मृतकों की शक्ति से देवताओं को प्रसन्न करके भगवान के क्रोध को कम कर सकती है। बैनर जो उन्हें सही बना सकते हैं/

वे भारत में रहते हैं। यहां तक ​​कि हमारे ईलमणि थिरुनाक्कल में भी कुछ ऐसे ही जीवन हैं। इस समय उनका योगदान आवश्यक है।

आज, कई मंदिर बंद हैं, जो कोरोना आग के हमले से डरते हैं। मैं इससे सहमत नहीं हूं। मुझे लगता है कि मंदिरों में लोगों को इकट्ठा करने के कृत्य को रोका जाना चाहिए और जो अनुष्ठान और अनुष्ठान वह करते हैं उन्हें बंद नहीं किया जाना चाहिए।/

इसलिए मंदिरों की पूजा वेदों से कहीं अधिक होनी चाहिए। मुझे यकीन है कि जादुई प्रभाव जो उनमें उत्पन्न होते हैं, निश्चित रूप से आज प्रकृति के प्रकोप को कम कर देंगे।

वैदिक प्रशिक्षण नहीं करने वाले किसी अन्य व्यक्ति के लिए एक दायित्व है। जैसा कि वे अपने घरों में हैं, उन्हें पांच-शब्दांश मंत्र, आठ-अक्षर मंत्र, या किसी भी अन्य मंत्र का उच्चारण करना चाहिए जो वे चाहते हैं।

विनायक अगवाल, थिरुमुरुकारुपट्टी, थिरुनरुथा पादक्कम, कोलौरुपादिकाल, अभिरामयंदति, रामायण वादु ताल, आदि को प्रतिदिन या व्यक्तिगत रूप से परिवार के लिए पाठ किया जाना चाहिए।उपरोक्त गीतों द्वारा किए गए चमत्कारों का इतिहास। यह विश्वास है कि इस तरह के लोग, हमारे गीतों को बड़े आत्मविश्वास के साथ पढ़ सकते हैं और यह प्रकृति के प्रकोप को कम करेगा। यह उन लोगों के लिए आवश्यक हो सकता है जो अपने धर्मों का अभ्यास करने के लिए अन्य धर्मों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

आइए हम प्रकृति के प्रकोप को कम करने का प्रयास करें।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Abstract