anuradha nazeer

Tragedy Action Classics

4.8  

anuradha nazeer

Tragedy Action Classics

रानी रामपाल ने

रानी रामपाल ने

2 mins
303


रानी रामपाल ने अपनी टीम की ओर से वास्तव में यह कहा कि 2020 टोक्यो ओलंपिक में एक ऐतिहासिक दौड़ के बाद भारत वापस आया, “हम भले ही पदक हार गए हों, लेकिन हमने लाखों दिल जीते हैं।” चौथे स्थान पर रहते हुए, यह भारतीय महिला हॉकी टीम के लिए एक सफल अभियान था, जो केवल यहाँ से आगे और ऊपर की ओर जाएगा।

पीआर श्रीजेश SheThePeople ने उन खिलाड़ियों का साक्षात्कार लिया जो हाल ही में टोक्यो से आए थे और इस आयोजन के अपने अनुभवों और हमारे देश में महिला हॉकी के भविष्य के बारे में उनके विचारों पर विचार करने के लिए आए थे। जब मैंने इन साक्षात्कारों का संचालन किया, तो एक हास्यास्पद घटना हुई, जो हमें केवल याद दिलाती है कि मीडिया महिलाओं के खेल को दूसरे दर्जे का कैसे मानता है। एक समाचार चैनल के एक रिपोर्टर ने युवा हॉकी खिलाड़ी नेहा गोयल (जो अप्रत्याशित रूप से, अपने घुटनों पर और रो रही थी, जब टीम अपना कांस्य मैच हार गई थी) से एक साक्षात्कार के लिए अनुरोध किया और उनसे उनके सामान्य प्रश्नों की सूची पूछना शुरू कर दिया। मिनटों के बाद भारत की पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश गुजरे, और मेरे सदमे से, रिपोर्टर ने एक विशेष बाइट के लिए उनका पीछा करने के लिए अचानक गोयल के साक्षात्कार को बीच में ही छोड़ दिया।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Tragedy