anuradha nazeer

Action

4.9  

anuradha nazeer

Action

जब भगवान हाँ कहते हैं !

जब भगवान हाँ कहते हैं !

2 mins
206


जब भगवान हाँ कहते हैं !

द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान, (एक सैनिक) ने उसे अपने घर लौटने की अनुमति देने के लिए एक छुट्टी प्राप्त की, और जैसे ही वह अपने घर के पास सड़क पर पहुंचा, उसने एक खड़ी सैन्य ट्रक को लाशों से भरा देखा और उसे पता चला कि दुश्मन ने उस पर बमबारी की थी Faridabad.. ट्रक दर्जनों शवों को लेकर जा रहा था और उन्हें सामूहिक कब्र पर ले जाने की तैयारी कर रहा था। सैनिक इकट्ठी हुई लाशों के सामने खड़ा हो गया और उन्हें अंतिम बार देखा और देखा कि एक (महिला) के पैर पर एक जूता उस जूते की तरह लग रहा था जो उसने पहले अपनी पत्नी के लिए खरीदा था।

वह उसकी जाँच करने के लिए जल्दी में अपने घर गया, लेकिन वह जल्दी से पीछे हट गया और शव की जाँच करने के लिए फिर से ट्रक पर गया और अपनी पत्नी को पाया ! ! अपने सदमे के बाद, सैनिक नहीं चाहता था कि उसकी पत्नी को सामूहिक कब्र में दफनाया जाए, इसलिए उसने उचित दफन की तैयारी में ट्रक से खींचने के लिए कहा। तबादले के दौरान पता चला कि वह अभी भी धीरे-धीरे और कठिनाई से सांस ले रही थी, इसलिए वह उसे अस्पताल ले गया, जहाँ उसे आवश्यक प्राथमिक उपचार दिया गया और वह फिर से जीवित हो गई ! ! इस घटना और युद्ध की समाप्ति के वर्षों बाद, लगभग जिंदा दफन की गई पत्नी गर्भवती हो गई और उसने "व्लादिमीर पुतिन" नाम के एक लड़के को जन्म दिया।

वह रूस के वर्तमान राष्ट्रपति हैं !


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Action