Rohit Verma

Romance Tragedy Others

2  

Rohit Verma

Romance Tragedy Others

जाता समय आता समय

जाता समय आता समय

2 mins
95


हस्तपुर के शहर में बसवंत नाम का युवक रहता था जो किसी भी तरह की नौकरी नहीं करता था जिसकी तकरीबन उम्र 28 साल थी जिसकी शादी की उम्र भी हो रही थी, कैसे न कैसे करके उसके घर वालों ने उसकी शादी करवा दी.  उसका नाम परिधि था उसकी उम्र 30 साल थी वह लड़की नौकरीपेशा थी जिसकी पचास हजार सैलरी थी ओर उसका ऑफिस मे किसी के साथ चक्कर भी चल रहा था ओर वह शादीशुदा भी था घर की इकलौती लङकी होने के कारण उसकी शादी ज्यादा उम्र मे हुई . बसवंत कोई काम भी नहीं करता था जिससे परिधि  उस पर अपना पूरा हक जमाती थीं. जिससे दोनों के बीच लड़ाई झगड़े लगे ही रहते। बसवंत का शादी से पहले एक अफेयर चल रहा था जिसके बारे मे परिधि को नही बताया जो एक विदेशी नागरिक थी जिसका नाम लीसा था जब वह उसके हस्तपुर के शहर में घूमने आती थीं हॉटल ओर कोई कमरा न मिलने की वजह से वह उसके घर रुक जाती थी ओर वही से लीसा ओर बसवंत की उससे बातचीत शुरू हुई ओर उसके साथ शारीरिक रिश्ते भी स्थापित हो ग‌ए थे. वह कॉल पर भी बात लंबी लंबी बाते किया करते थे लेकिन शादी के बाद उसने कॉल उठाना बंद कर दिया था बहुत दिनों बाद लीसा उसके शहर में आती है ओर वह बसवंत से मिलती है ओर उससे पूछती है - तुम शादी कर चुके हो ओर मेरा कॉल भी जवाब भी नही देते ये कब ओर कैसे हुआ मुझको नहीं बताया?

बसवंत बोला तुम तो आ नही पाई तो मैं क्या करता. वह घर आने को इनवाइट करता बसवंत की पत्नी गुस्से में बोलती किस को लेकर आ गए? ये मेरी दोस्त हैं जो कुछ दिन यही रहेगी हम दोनों के साथ। रात हो गई सब सो गए आधी रात होने पर लीसा उसके कमरे में आती और उसके साथ सेक्स करने लगती और बोलती मैं तुमको बहुत प्यार करती हूं ओर हमेशा के लिए तुम्हारे साथ रहना चाहती हूं

 लेकिन ये सब उसकी पत्नी देख लेती और गुस्से से बोलती मुझको तलाक चाहिए। फिर क्या दोनों तलाक ले लेते। कुछ दिनों बाद बसंत और परिधि तलाक़ ले लेते लीसा बोलती - अब तो तुम दोनो का तलाक भी हो चुका हैं अब हम दोनों शादी कर लेते हैं मैं किसी भी तरह तुमसे शादी करना चाहती हूं  लीसा ओर बसवंत शादी कर लेते लीसा बहुत अमीर विदेशी लड़की थी जिसके पास पैसों की कोई कमी नहीं थी। लीसा के परिवार वाले उसको विदेश में 50 करोड़ का मकान देते लीसा के पिता जी बहुत से बड़े बड़े मॉल के मालिक होते जिससे दोनों के जीवन में कोई दिक्कत नहीं होती।

तनिश अपने परिवार के साथ विदेश में ही शिफ्ट हो जाता।

और दोनों हैप्पी लाइफ जीते।

शिक्षा : ज़िन्दगी के कुछ फैसले इतफाक से होते है.


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance