Adhithya Sakthivel

Horror Action Thriller

4  

Adhithya Sakthivel

Horror Action Thriller

धृष्टता

धृष्टता

14 mins
588


चेन्नई के अलवरपेट के पास, एक रेडियो जॉकी अरविंथ चेन्नई में अफवाह वाले हॉन्टेड हाउस डेमोंटे कॉलोनी के बारे में बोलने के लिए तैयार हो जाता है, जो शब्दों से शुरू होता है, "नमस्कार दोस्तों। शुभ संध्या। यह आरजे अरविंद बोल रहा है। हर कोई (ठीक है, लगभग हर कोई) एक अच्छी पुरानी डरावनी कहानी सुनना पसंद करता है। लेकिन यह भी सच है कि इनमें से आधे से ज्यादा लोग एक कमरे में प्रवेश करने से मना कर देंगे, जब तक कि ऐसी कहानियां सुनने के बाद अंदर रोशनी न हो! खैर, भारत जैसे देश में, अंधविश्वास और आत्मा की दुनिया में विश्वास गहरा चलता है। इमारतों या क्षेत्रों पर बहुत सारे पोस्ट किए गए हैं जिन्हें प्रेतवाधित माना जाता है। गोवा हो, राजस्थान या यहां तक ​​​​कि गुजरात; हर जगह पर डरावनी दिखने वाली इमारतों और कहानियों का अपना उचित हिस्सा है आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे! यह चेन्नई में विशेष रूप से सच है, जहां ऐसी कई साइटें हैं जो प्रेतवाधित होने के लिए तैयार हैं! इनमें से एक डरावना डी मोंटे कॉलोनी है।"

 जैसे ही आरजे ने यह कहा, उनमें से हर कोई, जो इस रेडियो को सुनता है, पसीने से तर हो जाता है और ध्यान से उसकी बातों को सुनता है। उन्होंने कहा: "चेन्नई में कथित रूप से प्रेतवाधित स्थानों की कोई कमी नहीं है: अड्यार में थियोसोफिकल सोसाइटी कैंपस और ब्रोकन ब्रिज से तांबरम में मद्रास क्रिश्चियन कॉलेज तक। लेकिन जहां अधिकांश लोग इन डरावनी कहानियों को खारिज करने के लिए तत्पर हैं, वहां एक स्थान है जहां कोई स्थानीय नहीं है। हल्के ढंग से लेता है: डी मोंटे कॉलोनी। एकांत और निकट-छोड़े गए क्षेत्र ने कल्पना पर कब्जा कर लिया है; डरावनी किंवदंतियां मौखिक डरावनी कहानियों और एक फीचर-लंबाई वाली हॉरर फिल्म से प्रेरित हैं। तो वह क्या है जो डी मोंटे कॉलोनी को सबसे अधिक बनाता है चेन्नई में प्रेतवाधित पड़ोस?"

 "यात्रा मंजिल से ज्यादा मायने रखती है।" अगर यात्रा गलत हो जाती है, तो सब कुछ दुर्घटना हो जाता है। हम लोग, रोमांच पसंद करते हैं और किसी न किसी तरह रोमांच करने की कोशिश करते हैं। लेकिन, क्या हम उन कारनामों के आसपास किसी प्रकार के खतरों का एहसास करते हैं?

 माइंडस्क्रीन फिल्म संस्थान, चेन्नई:

 06:30 शाम का समय:

 जैसा कि आरजे अरविंद इस डरावनी कहानी को बता रहे हैं, माइंडस्क्रीन फिल्म इंस्टीट्यूट (जो यह सुन रहे हैं) के चार पूर्व-कॉलेज के छात्र (रमेश, अखिल, साईं अधिष्ठा और विमल) रेडियो में कहानी सुनते हैं। जैसे ही आरजे ब्रेक देता है, पूर्व छात्र इधर-उधर हंसने लगते हैं और कहते हैं, "बडी। दा देखें। वह अब और कहानी नहीं बना पा रहा है। इसलिए उसने ब्रेक दिया है।"

 अखिल। इस दा का उपहास मत करो। शायद उसने जो कहा है वह सच है!" साईं अधित्या और भुवनेश ने उससे कहा।

 यह सुनकर अखिल की प्रेम रुचि काविया (अलवरपेट में अपने घर वापस) हँसी और कहती है, "ठीक है। चलो डेमोंटे कॉलोनी चलते हैं और पुष्टि करते हैं कि ये बातें सच हैं या अफवाहें।"

 11:30 अपराह्न, सेंट मैरी रोड:

 रात करीब 11:30 बजे दोस्त काव्या के साथ डिमोंटे कॉलोनी के घर जाते हैं। कॉलोनी एक जैसे दिखने वाले घरों से भरी पड़ी है।

 जैसे ही वे डेमोंटे के घर के अंदर कदम रखते हैं, साईं अधित्या के चेहरे से पसीना आने लगता है और उनके हाथ कांपने लगते हैं।

 "तुम इस तरह क्यों डर रहे हो दा?" अखिल से पूछा।

 "बडी। देखें कि कॉलोनी दा कैसे दिखती है। मुझे बहुत डर लग रहा है दा।"

 इस पर काविया ने हंसते हुए उसे उत्तर दिया, "जाओ और किसी अच्छे डॉक्टर से सलाह लो। देखिए, कॉलोनी की हालत जर्जर है, जो मुख्य रूप से अच्छे रखरखाव की कमी के कारण है। सड़कों पर कई टन पेड़ भी हैं और यह भी हो सकता है। छाया और एकांत का कारण।"

 "यह वास्तव में पहना हुआ दिखता है और रात में और भी अधिक दिखाई देगा। हालांकि, उस क्षेत्र में भूत होने के दावों के अनुसार, अब तक कोई ठोस सबूत नहीं है। कई लोग कॉलोनी के लिए खेद महसूस करते हैं, जो कि स्थित है इतना प्रमुख लोकेल। इस तरह की कहानियां, उनका मानना ​​​​है, केवल ऐसी जगह की प्रतिष्ठा को कम करने का काम करेगी!" विमल ने कहा और दोस्त घर में घुस गए और अंधेरे में अलग हो गए, हालांकि वे सभी सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब रहे।

 8:30 पूर्वाह्न:

 अगले दिन, चार दोस्त केरल के जंगल में एक एक्शन एडवेंचर-थ्रिलर लघु-फिल्म बनाने की योजना पर चर्चा करते हैं। विमल के केरल के अथिरापल्ली झरने में जाने के विचार के अनुसार, वे उस स्थान पर एक वानिकी रिसॉर्ट लेने की योजना बनाते हैं और इस यात्रा के बारे में जानने के लिए एक ज्योतिषी से सलाह लेते हैं।

 दोस्त अपने अंगूठे के निशान और भविष्य की भविष्यवाणियां करवाते हैं जबकि ज्योतिषी लोगों (काविया सहित) से कहता है, "सावधान रहो दोस्तों। क्योंकि, यह यात्रा ज्यादातर आपके लिए अविस्मरणीय यादें होगी।"

 "क्यों सर? हमारे पास इतने रोमांचकारी अनुभव होंगे आह?" रमेश से पूछा, जिससे ज्योतिषी उससे दूर रहता है। लोग चेन्नई में वन अधिकारियों की विशेष अनुमति लेते हैं और अपनी होंडा एसयूवी कार में अथिरापल्ली की यात्रा शुरू करते हैं, अपना सामान पैक करते हैं।

 12:30 अपराह्न, अथिरापल्ली, त्रिशूर, केरल:

 उसी समय, अधित्या चुपके से तैराकी के उपकरण ले लेता है, जिसका उपयोग उसने और उसके दोस्तों ने सुरक्षा बढ़ाने के लिए कन्याकुमारी के थिरपराप्पु झरने की यात्रा के दौरान किया था। जैसे ही वे केरल पहुंचते हैं, अखिल पास के घर को जगह के रूप में चुनते हैं, जहां वे लघु फिल्म की शूटिंग के लिए रुकने वाले हैं।

 "अरे। घर बहुत घटिया है दा। हम यहाँ कैसे रह सकते हैं?" रमेश से पूछा।

 "हम दा दोस्त का प्रबंधन कर सकते हैं।" आदित्य ने कहा। वह दूसरे कमरे के अंदर जाता है और चुपके से तैराकी के उपकरण जो वह लाया है, रखता है।

 दोस्त जंगल के अंदर एक यात्रा करते हैं और लगभग 7:30 बजे अपने कमरे में वापस आ जाते हैं। तरोताजा होने के बाद, दोस्त सो जाते हैं और अखिल को किसी का संदेश मिलता है कि, ज्योतिषी की मृत्यु हो गई है।

 अपने दोस्तों की जानकारी के बिना, अखिल एक हिब्रू लाया है, जिसमें पीने के लिए किसी प्रकार की नशे की प्रतिक्रिया है।

 इससे पहले कि वह फोन उठा पाता, वह काव्या को खूबसूरत साड़ी और ग्लॉस में देखता है। मारा गया, उसने अपना सेलफोन बंद कर दिया और उसे चार्ज पर लगा दिया। फिर, वह हिब्रू को काविया के साथ अपने कमरे में पीने के लिए ले जाता है।

 उसे देखकर, उसने हिब्रू को एक तरफ फेंक दिया और उससे कहा, "प्रिय। तुम इस साड़ी में बहुत सुंदर लग रही हो। वाह!"

 उसे देखकर वह कहती है: "धन्यवाद दा।" अखिल उसकी बाहों को थोड़ा छूता है और उसके साथ बात करते हुए झुक जाता है।

 "हम पांच साल से प्यार कर रहे हैं, प्रिय। फिर भी हम शादी नहीं कर रहे हैं।"

 "क्योंकि, अब केवल आपने अपनी पढ़ाई पूरी की है और एक फिल्म ले रहे हैं, अपने आप को बसाने के लिए।" काव्या ने उस पर हंसते हुए कहा। फिर अखिल उसके गाल को छूता है और कहता है, "प्रिय। तुम बहुत सुंदर हो।"

 जैसे ही वह दिखती है, वह धीरे से उसके होठों में चुंबन लेता है। फिर, वह रुकता है और थोड़ा दूर खींचता है। अपने होठों को रुकने देते हुए, वह फिर से उसे चूम लेता है। कविता शुरू में इससे चौंक जाती है और इससे दूर जाने की कोशिश करती है। लेकिन, वह उसका पीछा करता है और उसे कमर से पकड़कर अपने पास खींचता है।

 काविया उसके करीब आती है और अखिल नोटिस करता है कि उसका शरीर कैसे हिलता है और उसे धीरे से अपनी बाहों में पकड़ लेता है। उसकी पीठ पर, वह एक उंगली नीचे करता है और अपनी त्वचा पर उसकी पोशाक के कपड़े को महसूस करता है। अपने बालों में अपनी उँगलियाँ दौड़ाते हुए, अखिल ने उसकी जॉलाइन के साथ एक उंगली पीछे की और अपनी ठुड्डी को अपने पास रखा।

 वह उसे अगले एकांत कमरे के बिस्तर पर ले जाता है और अंदर आग लगा देता है। बिस्तर में अपना समय लेते हुए, अखिल उसे और अधिक जोश से चूमना शुरू कर देता है, जिससे उसे एहसास होता है कि, 'वह वांछित है।' और आगे खुद को यह बताने के लिए कि, "वह उसे वहीं चाहता था, ठीक उसी समय।"

 अखिल धीरे-धीरे अपनी साड़ी को खोल देता है और मूर्ति को तराशने की तरह चमकता है और उसे मुक्त होना सिखाता है। उसका शरीर सीधे उसकी बाहों में शिफ्ट हो जाता है। काविया अपना समय निकालकर शर्ट के बटन खोलती है। चूंकि, अखिल ने उसे किस करना कभी बंद नहीं किया और वह उसके होठों पर टिका रहा। अपने हाथों को अपने हाथों में लेकर और अपनी उंगलियों को आपस में मिलाने देते हुए, उसने धीरे से उसकी गर्दन के पिछले हिस्से को सहलाया और अंत में, उसकी गर्दन को धीरे से चूमा।

 बिस्तर में हर पल और हर स्पर्श के साथ, उन्होंने उस पल में काविया की प्रशंसा की और आभारी महसूस किया कि वह उनके साथ है। हर चाल और हर स्पर्श के साथ, वह अपनी आँखों या अपने होठों को नहीं छोड़ता, जो बहुत सुंदर और आकर्षक थे।

 7:30 अपराह्न, अगले दिन:

 अगले दिन, अखिल और काविया, जो अभी भी कंबल की मदद से सो रहे हैं (अपने नग्न शरीर को छिपाने के लिए) जागते हैं, यह पता लगाने के लिए कि, "सुबह की शुरुआत पहले ही हो चुकी है।"

 वे शॉर्ट-फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हो जाते हैं और दोस्त इस प्रक्रिया के लिए तैयार हो जाते हैं। अखिल ने रमेश को संपादक, विमल को छायाकार और अधित्या को फोटोग्राफर के रूप में नियुक्त किया। हालांकि, जाने से पहले, वह यह पता लगाने के लिए अपना फोन लेता है कि, "ज्योतिषी की मृत्यु हो गई है।" किसी ने सूचना दी।

 उसे आगे पता चला है कि, ज्योतिषी ने उसे फोन के माध्यम से बुलाया है, जब वे यात्रा में हैं तो उनसे कुछ महत्वपूर्ण बात करने के लिए। लेकिन, खराब जलवायु परिस्थितियों के कारण वह इसके बारे में ठीक से नहीं सुनता है।

 कुछ समय बाद, अखिल ने ज्योतिषी की मौत के लिए गुस्से की स्थिति में लड़कों और काविया से पूछा: "डेमोंटे दा कौन सी महान कहानी है? क्या वह किसी को मार डालेगा?"

 अधित्या ने कहा, "मैंने पहले ही कहा था कि कुछ सही होगा। देखिए वही हुआ है।"

 "दरअसल, वह डेमोंटे दा कौन है?" निराश विमल ने पूछा। इन बातों को सुनकर रमेश कहता है: "एक पुर्तगाली।"

 वह डेमोंटे के बारे में बताते हैं: "जॉन डी मोंटे अपनी पत्नी, मैरी के साथ रहते थे, और कई एकड़ जमीन के मालिक थे, जो अब शहर के कुछ सबसे पॉश स्पॉट हैं, जिनमें मौब्रे गार्डन, ग्रीनवे रोड और मद्रास क्लब शामिल हैं।

 वह अपने जीवन के अधिकांश समय एक धर्मनिष्ठ ईसाई और एक धनी व्यक्ति थे। उन्हें कोवलम में अवर लेडी ऑफ माउंट कार्मेल चर्च का निर्माण करने का भी श्रेय दिया गया, जहां उनके पास एक सप्ताहांत घर था। लेकिन हर अच्छी डरावनी कहानी की तरह, इस कहानी में सुखद अंत की कमी है। पुष्टि किए गए खातों के अनुसार, यहां रहने के दौरान किसी समय, डी मोंटे की पत्नी को मानसिक बीमारी थी। इसके अतिरिक्त, उनके बेटे, जो यूरोप में पले-बढ़े थे, जाहिर तौर पर अपने पिता के साथ भारत जाने के लिए जाने की पूर्व संध्या पर 22 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई। इन दो दुर्भाग्य ने घर के लिए तरस रहे एक दुखी बूढ़े व्यक्ति डी मोंटे को छोड़ दिया।

 अपने जीवन के अंत में, डी मोंटे ने अपनी सभी संपत्तियों को मद्रास-मैलापुर के आर्चडीओसीज की देखभाल के लिए सौंप दिया, और वर्षों से भूमि कई धारकों को पट्टे पर दी गई थी, जाने से पहले। जब डी मोंटे पांच महीने बाद लौटता है, तो उसे पता चलता है कि घर में काम करने वाले कुछ लोगों ने उसकी पत्नी के साथ बलात्कार किया है, जिससे वह गर्भवती हो गई है। वह आगे एक डॉक्टर से अपनी पत्नी का इलाज घर के अंदर करने का अनुरोध करता है, लेकिन डॉक्टर अस्पताल के कानूनों का हवाला देते हुए मना कर देता है। इसे अनादर के निशान के रूप में लेते हुए, डी मोंटे ने डॉक्टर और उसके सभी नौकरों को इस संदेह पर मार डाला कि उसकी पत्नी का बलात्कार किसने किया था। इससे नाराज स्थानीय लोगों ने घर में आग लगा दी और परेशान डी मोंटे ने बारूद से भरे बैरल को गोली मार दी; आगामी विस्फोट डी मोंटे सहित घर के भीतर सभी को मारता है। प्रतीत होता है, हीरे के हार पर एक अभिशाप इस तरह रखा गया है कि जो कोई भी इसे चुराने की कोशिश करेगा उसे मार दिया जाएगा, और चोरी हुआ हार किसी भी तरह से डी मोंटे के घर वापस आ जाएगा।"

 कहानी सुनते हुए अखिल ज्योतिषी की रिकॉर्डेड कॉल पर बातचीत करता है। उन्होंने कॉल में कहा है, "अखिल। आपके किसी दोस्त ने डिमोंटे कॉलोनी से हार चुरा लिया है। इसलिए सावधान रहें। मुझे नहीं पता कि अब क्या हो सकता है।"

 इस समय, रमेश ने उन्हें बताया, "मैंने हार दा चुरा लिया। मैंने सोचा कि यह कीमती था और इसे पहनने की योजना बनाई।" अब, दोस्त हैरान हैं और कविता उसे इस तरह की नृशंस हरकत करने के लिए डांटती है।

 जब वे जंगल से भागने की चर्चा कर रहे हैं, तब तक बहुत देर हो चुकी है। चूंकि, भयानक चीजें होने लगती हैं। अखिल बताता है, "अधिथिया। किसी तरह हमें यहां से भागना है दा।"

 "यह कैसे संभव है दा? क्या हम सभी विशेषज्ञ हैं या इंप्यूडेंस की अवधारणा को जानते हैं? जंगल इतना घना है।"

 "क्या यहाँ से बचने का कोई और रास्ता नहीं है?" परेशान कविया ने पूछा।

 "हमारे पास एक विकल्प है। कुछ दूरी पर पहुँचने के बाद, एक झरना है। वहाँ से हम सभी दूसरी तरफ बच सकते हैं और सुरक्षित चेन्नई पहुँच सकते हैं।" अधित्या ने कहा और वह तैराकी के उपकरण दिखाता है, जो वह गुप्त रूप से लाया है।

 "अच्छा किया यार।" एक राहत प्राप्त अखिल ने उसकी सराहना की और वे सभी जंगल से भागने के लिए निकल पड़े। हालांकि, जंगलों में भयानक चीजें होने लगती हैं।

 बादल, जो तब तक सामान्य थे, गहरे रंग की ओर मुड़ जाते हैं। झरने के स्थान तक पहुँचने के लिए जंगल के अंदर दौड़ते हुए अखिल को बारिश की बूंदों का एहसास होता है। अपने हौसले का इस्तेमाल करते हुए, वह अपनी बाहों में काविया की निगाह रखता है और वहां से भागने की पूरी कोशिश करता है।

 जबकि अधित्या, विमल और रमेश सभी पेड़ों के बीच फंस गए हैं। उनके साथ भागते समय, लोग किंग कोबरा और उसके अंडे को बाँस की घाटी के पेड़ को पार करते हुए देखते हैं।

 "अरे। उस दा पर मुहर मत लगाओ। यह किंग कोबरा का अंडा है। सुरक्षित आओ।" अखिल और अधित्या ने कहा।

 हालांकि, रमेश गलती से उसकी जानकारी के बिना अंडे पर मुहर लगा देता है। फिर भी वह जंगल के अंदर के लोगों के साथ भागने में सफल हो जाता है। अखिल की बाहों में होते हुए भी काविया कहती हैं: "मैं अखिल के इस पीछा को झेलने में असमर्थ हूं। चलो आराम की सांस लें।"

 "नहीं काव्या। यह बहुत खतरनाक है।" अखिल दोस्तों के साथ जंगल में भाग जाता है। हालांकि, एक मील दूर, वे एक भूखे शेर को नीम के पेड़ के पास बैठे हुए देखते हैं। अपना बचाव करने के लिए अखिल शेर को मार डालता है और चालाकी से काम लेता है।

 दोस्त अपने फोन के जरिए पुलिस से मदद लेने की कोशिश करते हैं। लेकिन, यह बंद हो जाता है और जंगल में और उसके आसपास कोई बिजली नहीं होती है। सब कुछ अंधेरा है। अखिल चिल्लाता है, "मदद करो! कृपया मदद करें।" लेकिन, बाहर कुछ सुनाई नहीं देता।

 दोस्त जंगल के अंदर दौड़ना जारी रखते हैं और एक सागौन के पेड़ के बाईं ओर भगवान शिव की प्रतिमा को नोटिस करते हैं। उनके भाग्य के लिए, रमेश हीरे का हार अपने साथ लाया है और अधित्या उससे कहता है, "दोस्त। भगवान हमें बचाने के लिए हैं, जब हम मुसीबत में हैं। यहां भी ऐसा ही हुआ है। हमारे भगवान शिव से प्रार्थना करते हुए, हीरे का हार उन्हें वापस कर दें। दा।"

 जैसे ही रमेश गले से हार को हटाने के लिए हाथ उठाता है, तो उसे पता चलता है कि वह गायब है। उसी समय, अखिल का फोन चालू हो गया और उसे दो दिन पहले ज्योतिषी से एक व्हाट्सएप ऑडियो मिल गया।

 वह ऑडियो बजाता है। ज्योतिषी ने कहा: "दोस्तों। जैसा कि मैंने आपको बताया, आपके किसी मित्र ने हार चुरा ली है। एकमात्र तरीका, जिसके माध्यम से आप बच सकते हैं, वह आपके किसी मित्र की सहायता से है, जो भगवान का एक उत्साही भक्त है। भगवान को देखने के बाद शिव, हीरा अपने आप उसी डेमोंटे कॉलोनी में वापस आ जाएगा। चूंकि, भगवान के अलावा, ऐसा कुछ भी नहीं है जो काम कर सके।" उनके द्वारा बताए गए अनुसार, भगवान शिव ने उनकी मदद की है।

 मित्र आनन्दित हुए और अधित्या ने उनसे पूछा, "बडी। इन तैराकी सामग्रियों के बारे में क्या?"

 "चलो दा तैरते हैं" विमल ने कहा। लड़के और काविया स्विमिंग ड्रेस पहनकर झरने तक पहुंचते हैं। हालाँकि, अब वास्तविक वर्षा गंभीर रूप से कम हो गई है। इसके बाद से चलक्कुडी नदी में अचानक बाढ़ आ जाती है।

 फिर भी, दोस्त तैरने के लिए नदी में कूद गए। वे झरनों से कूद कर सुरक्षित रूप से नदी के दाहिनी ओर पहुँच जाते हैं। लोग तब, गहरे वन क्षेत्रों से घिरे प्रकृति का आनंद लेते हैं।

 तीन हफ्ते बाद:

 चेन्नई:

 तीन हफ्ते बाद, लोग अपनी एसयूवी कार चेन्नई वापस आ गए हैं। काव्या और अखिल की अब शादी हो चुकी है। अखिल ने जिस लघु फिल्म को जंगल में ले जाने का इरादा किया था, वह सफलतापूर्वक पूरी हो गई और इसने प्रशंसा हासिल की।

 अब से, निर्देशक आर. अजय ज्ञानमुथु अब उन्हें फोन करते हैं और कहते हैं, "अरे अखिल। मैंने आपकी लघु-फिल्म, इम्पुडेंस देखी। यह दिलचस्प और अनोखी थी। आपको अभी लंबा रास्ता तय करना है।"

 जैसे ही वह उसकी सराहना करता है, अखिल ने उसके अधीन एक सहयोगी निदेशक के रूप में काम करने की इच्छा व्यक्त की, जिसे वह सहर्ष स्वीकार करता है। वह उससे मिलने की तैयारी करता है। जबकि, विमल और अधित्या एक महत्वपूर्ण स्क्रिप्ट (जो उनकी पहली फीचर फिल्म होगी) के लिए उनसे मिलने आते हैं, जिसके लिए उन्होंने काम किया था।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Horror