End of Summer Sale for children. Apply code SUMM100 at checkout!
End of Summer Sale for children. Apply code SUMM100 at checkout!

BABARIYA DHARINEE

Horror


3.0  

BABARIYA DHARINEE

Horror


द हॉन्टेड विकरेज

द हॉन्टेड विकरेज

2 mins 255 2 mins 255

 "बोर्गवेटनेट अपनी पुरानी यात्रा के लिए सबसे प्रसिद्ध है जिसे 1876 में बनाया गया था, और यह एक प्रेतवाधित घर होने के लिए प्रतिष्ठित है"

    विएकरेज में भूतों का उल्लेख करने वाला पहला प्रलेखित पत्र 1927 के एक पत्र में है, जो उस समय के घर में रहने वाले पादरी निल्स हेडलंड द्वारा लिखा गया था। 1930 के दशक में, हेतलुंड के उत्तराधिकारी, पादरी रुडोल्फ टेंजेन ने दावा किया था कि उन्होंने घर में एक महिला के भूत को देखा था, और 1940 के दशक में बाद के पादरी, ओटो लिंडग्रेन और उनकी पत्नी ने कहा कि उन्हें अजीब आवाज और चलती वस्तुओं सहित असाधारण गतिविधि का अनुभव है।

     1941 में एक महिला जो यात्रा पर गई थी, उसने एक रात गेस्टरूम में देखा कि वह अकेली नहीं थी। अंधेरे कमरे में तीन बूढ़ी औरतें उसे घूर कर देख रही थीं। वह प्रकाश पर चला गया और तीन भूत अभी भी वहाँ थे, लेकिन अधिक धुंधला दिखाई दिया।

     1945 में, चैप्लिन एरिक लिंडग्रेन विचर में चले गए और उन्होंने अपनी पत्रिका में उन सभी अजीब चीजों को लिखना शुरू कर दिया, जो उन्होंने अनुभव की थीं। लिंडग्रेन ने एक रॉकिंग कुर्सी खरीदी थी जिसे वह विचारेज में लाया था। हालांकि, वह एक अदृश्य शक्ति द्वारा इसे बाहर फेंके बिना बहुत लंबे समय तक अपनी कुर्सी पर बैठने में सक्षम नहीं था।

    घोस्ट हंटर्स इंटरनेशनल ने उस जगह की जांच की और जनवरी 2009 में अपने पहले सीज़न में इस एपिसोड को प्रसारित किया।

     तोर फोर्सलुंड या घोस्टप्रिएस्ट एक विवादास्पद पुजारी था, जो बोर्गवेटनेट 1981 में काम करता था और उसने भूतों से बोर्गवेटनेट को छुड़ाने के लिए गाँव की पेशकश की थी जिसमें कहा गया था कि वह पुरानी रंजिश को समायोजित करेगा। वह जिले में मौजूद गुप्त घटनाओं के भी सख्त खिलाफ थे। कैथेड्रल चैप्टर के आरोपों को पूरा करने में असमर्थ होने के कारण निराश होकर उसने 1981 में स्वीडन के चर्च छोड़ने का फैसला किया।


Rate this content
Log in

More hindi story from BABARIYA DHARINEE

Similar hindi story from Horror