Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

bhagawati vyas

Romance

4.5  

bhagawati vyas

Romance

याद आई बहुत

याद आई बहुत

1 min
551


जब मिले फिर कहीं याद आई बहुत !

याद ने मुश्किलें भी बढ़ाई बहुत !!


पुष्प मुरझा गए, जो क़िताबों रखे !

गंध उनकी हृदय में समाई बहुत !!


लब हँसे, दिल खिले, नैन बैचेन से !

याद क़ायम रही क्यों बताई बहुत !!


क्या विवशता बनी बेड़ियाँ भी कभी !

साफ़गोई दिलों ने जताई बहुत !!


जो बड़ों ने किए फैसले सिर धरे !

ज़िंदगी ने भले की ढिठाई बहुत !!


तुम हँसे, हम हँसे, दी दुआएं सदा !

याद लगती पुरानी पराई बहुत !!


कौन अपना पराया विवेचन कठिन !

है "बिरज" बस यहाँ जग हँसाई बहुत।


Rate this content
Log in