Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

वो चाय मोहब्बत वाली .....

वो चाय मोहब्बत वाली .....

1 min
178



   

तुम्हें याद है ...... 

वो पहली- पहली बार हमारा 

चाय शाप में मिलना ?

ना था ... कोई शब्दों का सिलसिला, 

हम दोनों में बहुत देर -तलक ,

मन के किसी कोने में थी उलझन कोई , 

धीरे-धीरे ख़ामोशियाँ लफ़्ज़ों की ,

गुनगुनाने ..... सी लगीं।

फिर हौले हौले से,अल्फाज तुम अपने ..

कप में मेरे गिराकर 

देखकर मेरी ओर 

धीमे से ...मुस्कुरा रही थीं ।

रूह के तार जुड़ने लगे , 

ख़ामोशियाँ फिर मचलने लगीं,

चाय की महक में घुल गये ,

कुछ अनकहे अहसास .... 

सिमटने लगे अनजाने से ख़्वाब 

देखा जब शोख़ निगाहों में ।

भूल आई थीं तुम ,

अपनी सासें मेरे होंठों पर 

और मैं अपनी रूह को ,

जिस्म में तुम्हारे छोड़ आया था।

ताउम्र ना भूलेगी .. ..

जब साथ मिलकर पी थी ,

वो चाय मोहब्बत वाली 

पहली -पहली बार ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance