Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neerja Sharma

Abstract

5.0  

Neerja Sharma

Abstract

वक्त

वक्त

1 min
110


वक्त की न करो बात

होता सबसे शक्तिशाली

बड़ों बड़ों की छुट्टी कर दे

वार न जाए कोई खाली ।


घमंडी का सर नीचा करता

कर्मठ की झोली भर देता

जो करता इसका पालन

उसका सिर न झुकने देता।


गतिशीलता का देता संदेश

आगे बढ़ो न रूको अशेष

मंजिल जरूर मिल जाएगी

प्रयत्न करो थोड़े विशेष।


आज का काम आज कर डालो

न कल पर कुछ भी तो टालो

न मालूम कल क्या हो जाए

आज ही सब पूर्ण कर डालो।


भाग्य के सहारे न बैठना कभी

अच्छे वक्त का इंतज़ार नहीं

वक्त को अच्छा बना लो तभी

अच्छा हो जाएगा सबका सभी।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract