Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rita Jha

Horror Classics Inspirational

4  

Rita Jha

Horror Classics Inspirational

वायरस का कहर

वायरस का कहर

1 min
244


जब भी हुआ है वायरस का कहर,

वैज्ञानिकों की नींद उड़ा ले गया है


बर्बादी फैला गया है चारों तरफ,

बीमारी पहुँच जाती हर नगर !


मास्क ही सबसे ज्यादा प्रयोग में आते।

काढ़ा आदि पीकर लोग सुरक्षित रह पाते !


फौरन मिल नहीं पाता कोई भी सटीक इलाज़।

खोज शुरू होती वैज्ञानिक करते टीका ईजाद।


धीरे-धीरे जागरूकता बढ़ती जब,

बचाव का नया रास्ता खोजते सब।


फिर मास्क लगाकर बाहर निकलते सब,

इस तरह ही बच पाते हैं वायरस से !


Rate this content
Log in