Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Action Inspirational

4  

Lokeshwari Kashyap

Action Inspirational

उम्र गुजर गई

उम्र गुजर गई

1 min
337


 तेरी मोहनी मुस्कान पर कृष्णा, मैं तो मर गई l

 तुझसे लगन लगी मोहन, मेरी जिंदगी संवर गई l

 बस तुझको ही पाया कृष्णा, मैं जिधर भी गई l

 तुझे पाने की चाहत में मोहन, मेरी उम्र गुजर गई l


 तेरी सांवरे सलोने मुखड़े, पर मेरी आंखें ठहर गई l

 तुम जो मुस्कुराए, मोतियों की लड़ी बिखर गई l

 तेरी प्रीत पाकर के कृष्णा, मैं तो निखर -निखर गई l

 तेरी लीलाओं के आनंद में, मगन हो मैं डूबती गई l


 जानती है सखियां, मेरी जिंदगी तुझ पे सिमट गई l

 पूछती है वे सारी मुझसे, मैं क्यों तुझ पर मिट गई l

 जब भी आई तेरी याद, मुझे खुद में समा के गई l

 डूबती रही प्रेम सागर में, दिल को समझाती गई l


 रिक्तता नहीं जीवन में दुख भी आने को तरस गई l

 परमानंद के आनंद से, मेरी आंखें भी बरस गई l

 मधुर मिलन की आस में कृष्णा, मैं तो सिमट गई l

 प्रीत की रीत निभाने में जाने कब उम्र गुजर गई l


प्रीत निखरती गई उतनी, जितनी उम्र गुजरती गई l

 लो आ रही हूं मैं कृष्णा, कि अब सांझ भी ढल गई l

 त्यागूँ हूं इस चोले को, कि अब यह जीर्ण हो गई l

 तूने लिया शरण में कृष्णा मैं, अब परिपूर्ण हो गई l



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action