Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shailendra Kumar Shukla

Classics

4.5  

Shailendra Kumar Shukla

Classics

तुम्हे इश्क है या रस्क है

तुम्हे इश्क है या रस्क है

1 min
234


तुम्हारी आंखे बयां करती हैँ 

तुम्हे इश्क है या रस्क है 

तुम्हारी सांसे ब्याँ करती हैँ 

तुम्हे फिक्र है य़ा शुक्र है !


तुम कातिल हो य़ा शामिल हो 

मुझको क्या, ये तो सबको पता 

तुम्हारी बातें बयां करती हैँ 

तुम शत्रु हो य़ा मित्र हो !


किसको पता कल क्या होगा 

पर सबको पता तू ना होगा 

भगवान से डरता है गर तू 

भगवान भी तेरा ना होगा !


सब कुछ तो देकर जाना है 

अहम य़ा अहं कितना भी है 

तुम्हारी रातें बयां करती है 

तुम्हें नींद है य़ा उम्मीद है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics