Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr Lakshman Jha "Parimal"Author of the Year 2021

Romance

4  

Dr Lakshman Jha "Parimal"Author of the Year 2021

Romance

तुम्हारे गीत मेरे कानों तक

तुम्हारे गीत मेरे कानों तक

1 min
370



तुम्हारे गीत को सुनके मुझे सुकून मिला !

तुम्हारे प्रीत को पानेका एक जुनून मिला !!

तुम्हारे गीत को......................!


तुम्हारे संगीतों ने समा बांधा !

तुम्हारे गायकी ने सुर साधा !!

खुशी मिली मुझे जन्नत की !

लगा मिली है मुझको राधा !!


तुम्हारे प्रीत को पानेका एक जुनून मिला !

तुम्हारे गीत को सुनके मुझे सुकून मिला !!

तुम्हारे गीत को......................!


तुम्हारा गीत सदा ही गूँजेंगा !

मेरे दिल को सदा बहलाएगा !!

तुम दूर कभी चली जाओगी !

गीत सदा ही गुन गुनाएगा !!


तुम्हारे प्रीत को पानेका एक जुनून मिला !

बड़ा नसीब है अपना मुझे सुकून मिला !!

तुम्हारे गीत को...................... !


हमसफ़र सदा बनकर रहना !

दूर जानेकी जिद्द ना करना !!

अपने संगीत और लय को !

इस जहाँ में अमर करना !!

 

तुम्हारे प्रीत को पानेका एक जुनून मिला !

बड़ा नसीब है अपना मुझे सुकून मिला !!

तुम्हारे गीत को......................!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance