Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr Lakshman Jha "Parimal"Author of the Year 2021

Romance

4  

Dr Lakshman Jha "Parimal"Author of the Year 2021

Romance

" तुम्हारा प्यार "

" तुम्हारा प्यार "

2 mins
384


आ जाओ तुम्हें जी भर के प्यार करूँ,

सारी खुशियाँ तुम पर मैं निसार करूँ !

कभी कोई कमी होने न पाए तुमको,

तुम्हें प्यार से ही हरदम दीदार करूँ !!

आ जाओ तुम्हें जी भर के प्यार करूँ,

सारी खुशियाँ तुम पर मैं निसार करूँ !

कभी कोई कमी होने न पाए तुमको,

तुम्हें प्यार से ही हरदम दीदार करूँ !!

शिकायतें तेरी सर आँखों पर,

तेरा ख्याल मैं रखता रहूँगा !

तुम्हें छाया में रख करके,

तपिश किरणों की सह लूँगा !!

शिकायतें तेरी सर आँखों पर,

तेरा ख्याल मैं रखता रहूँगा !

तुम्हें छाया में रख करके,

तपिश किरणों की सह लूँगा !!

तुम्हारे सुख में मिलती है खुशी हमको,

तुम्हारे दुख को मैं कैसे स्वीकार करूँ !

कभी कोई कमी होने न पाए तुमको,

तुम्हें प्यार से ही हरदम दीदार करूँ !!

तुम्हारे सुख में मिलती है खुशी हमको,

तुम्हारे दुख को मैं कैसे स्वीकार करूँ !

कभी कोई कमी होने न पाए तुमको,

तुम्हें प्यार से ही हरदम दीदार करूँ !!

साथ मिल के चलेंगे राहों में,

मंज़िल आसान हो जाएगी !

रुकेंगे फिर कभी ना हम,

देखते यूँ सफर कट जाएगी !!

साथ मिल के चलेंगे राहों में,

मंज़िल आसान हो जाएगी !

रुकेंगे फिर कभी ना हम,

देखते यूँ सफर कट जाएगी !!

साथ रहने से मुझे सब मिल गया है,

दूसरे का आखिर मैं क्यूँ इंतज़ार करूँ !

कभी कोई कमी होने न पाए तुमको,

तुम्हें प्यार से ही हरदम दीदार करूँ !!

साथ रहने से मुझे सब मिल गया है,

दूसरे का आखिर मैं क्यूँ इंतज़ार करूँ !

कभी कोई कमी होने न पाए तुमको,

तुम्हें प्यार से ही हरदम दीदार करूँ !!

प्यार का बंधन लगा है,

जन्मो तक हम निभाएंगे !

सात फेरे हमने लिये है,

सात जन्मो हम चलाएंगे !!

प्यार का बंधन लगा है,

जन्मो तक हम निभाएंगे !

सात फेरे हमने लिये है,

सात जन्मो हम चलाएंगे !!

पलकों के आँगन में रख पाए तुमको,

तुम्हें प्यार से ही सदा अंगीकार करूँ !

कभी कोई कमी होने न पाए तुमको,

तुम्हें प्यार से ही हरदम दीदार करूँ !!

पलकों के आँगन में रख पाए तुमको,

तुम्हें प्यार से ही सदा अंगीकार करूँ !

कभी कोई कमी होने न पाए तुमको,

तुम्हें प्यार से ही हरदम दीदार करूँ !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance