Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Tragedy

4  

V. Aaradhyaa

Tragedy

टूटे रिश्ते का दंश

टूटे रिश्ते का दंश

1 min
320


अब रिश्ते के गणित में भूली अंतर्मन की सिसकियाँ,

मन का ये करुण क्रन्दन,रोई रोई सी है मेरी अँखियाँ !


कोई तो अपनापन दिखाए, प्यार से सबको समझाए,

रात के गहन सन्नाटे को चिरने लगी हैँ अब सरगोशियाँ !


टूटे रिश्ते का दंश बनकर, दिल पर ढाए जो एक कहर, 

यादों के समंदर में आँसू बनकर रह गई बस हिचकियाँ !


प्रेम का पथिक थक चला लेकर अपना क्लान्त शरीर,

रिश्ते बने अजनबी, कैसी स्वार्थी मन की विसँगतियाँ !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy