Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

कुमार अविनाश (मुसाफिर इस दुनिया का )

Romance

4  

कुमार अविनाश (मुसाफिर इस दुनिया का )

Romance

तन्हाई सी तुम

तन्हाई सी तुम

1 min
384


शोर की इस भीड़ में .. ख़ामोश तन्हाई-सी तुम...

ज़िन्दगी है धूप तो .. मदमस्त पुरवाई-सी तुम ;


आज मैं बारिश में.. जब भीगा .. तो तुम ज़ाहिर हुईं...

जाने कब से रह रही थी .. मुझमें अंगड़ाई-सी तुम ;


चाहे महफ़िल में.. रहूं .. चाहे अकेले में.. रहूं ....

गूंजती रहती हो मुझमें .. शोख शहनाई-सी तुम ;


लाओ वो तस्वीर .. जिसमें .. प्यार से बैठे हैं हम ....

मैं हूं कुछ सहमा हुआ-सा .. और शरमाई-सी तुम ;


मैं अगर मोती नहीं बनता .. तो क्या बनता 'कुमार'...

हो मेरे चारों तरफ .. सागर की गहराई-सी तुम ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance