Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kalamkaar

Comedy

3  

Kalamkaar

Comedy

तब तुम्हारे साथ हुई थी गोलगप्प

तब तुम्हारे साथ हुई थी गोलगप्प

1 min
167


    

आया अपने दोस्तों के साथ में नुक्कड़ की दुकान पे दोस्तों के साथ!

दावत दे नहीं सकता था अपने मित्रो को बुरे थे उन दिनों अपने हालात!

देखा तुम्हारा प्यार मैंने चाट -पापड़ी के लिए जो!

तब हुई तुम्हारे साथ गोलगप्पे पे मुलाक़ात!

बहुत पसंद थे तुम्हे लग रहा था देखकर मुझे भी!

कर रही थी तुम कैसे उनके बारे में तहकीकात!

पूछ रही थी खड़े -खड़े कैसे उनकी विविधता के बारे में!

तब तुम्हारे साथ हुई थी गोलगप्पे पे मुलाक़ात!

पानी भार गया मुँह पे तुम्हारे एक बार देख उसको!

प्यार भारी आँखों से देख रही थी उनको

ऐसे जैसे तुमसे हो उनका पुराना ताल्लुकात!

पाक उल्फत देखी मैंने तुम्हारी उनके प्रति!

तब तुम्हारे साथ हुई थी गोलगप्पे पे मुलाक़ात!

पानो को उत्सुकता तुममें इतनी सबसे पहले मिले

तुमको लड़ना जो देखा तुम्हारा भैया से!

तुमने ना जाने इसके लिए किये हो जन्मों से ज़कात!

भोचक्का हो गया मैं भी इतना प्यार देखकर जैसे आज के बाद मिलेंगे नहीं ये!

तब तुम्हारे साथ हुई थी गोलगप्पे पे मुलाक़ात!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy