Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kalamkaar

Abstract

4  

Kalamkaar

Abstract

मेरी कविता पुस्तक में छपने लगी

मेरी कविता पुस्तक में छपने लगी

1 min
370


लिखना शुरू किया मैंने गैर लेखक बनके कोविड़ में !

लिखते -लिखते मंज़िल मिलने की शुरुआत होने लगी है !


मिल रहें है मौके अब मुझे अब प्रकाशित होने के !

मेरी कविता पुस्तक में छपने लगी है !


काम मुझे मिलना लगा है अन्थोलॉजी में रोज़ वो भी नयी -नयी !

लेखन की गाड़ी मेरी अब चलने लगी है !


रुकी थी पहले जो रफ़्तार आ रही है सही रास्ते पे !

 मेरी कविता पुस्तक में छपने लगी है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract