Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Preeti Rathore

Tragedy Fantasy Inspirational

4.5  

Preeti Rathore

Tragedy Fantasy Inspirational

स्त्री (हमेशा गलत कैसे)

स्त्री (हमेशा गलत कैसे)

1 min
228


स्त्री ने पुरुष को जन्म दिया

फिर स्त्री कमजोर कैसे ?

स्त्री ने घर को एकसुत्र मे बांधे रखा

फिर पुरुष मुखिया कैसे ?


स्त्री को पर्दे की बंदिशो मे रखा गया

फिर स्त्री चरित्रहीन कैसे ?

स्त्री की महावारी ने वंश वृद्धि मे योगदान दिया

फिर स्त्री अपवित्र कैसे ?


स्त्री ने पुरुष के समान अपना हक लेना चाहा

फिर स्त्री कुलक्षणी कैसे ?

स्त्री ने खुद को रीति रीवाज के बेडियो मे जकडा रखा

फिर स्त्री अनपढ ग्वार कैसे ?


स्त्री ने पुरुष का प्रेम पाने के लिए जिस्म सौपा

फिर स्त्री बेवफा कैसे ?

स्त्री ने पुरुष के लिए अपना घर छोडा

फिर स्त्री जायदाद मे से बेदखल कैसे ?


स्त्री ने हमेशा अपने परिवार की खुशी चाही

फिर स्त्री लालची कैसे ?

स्त्री ने खुद का महत्व खोकर

पुरुष के वजुद को बनाये रखा

फिर सरनेम पुरुष का कैसे ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy