Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neeraj Agarwal

Classics Inspirational

4  

Neeraj Agarwal

Classics Inspirational

सोच

सोच

1 min
330



सोच ही जीवन में मन‌ की रहती है

जीवन जीते धन‌ के साथ भाव रहते हैं।


पल भर के लम्हें में सोच बदलती है।

हां सच मन भावों के जीवन बदलता है।


मोह माया संग सोच हम सबकी रहती है

मन के साथ-साथ हम सभी समझते हैं।


सोच हमारी मानवता के रंगमंच से होती है

धन दौलत शोहरत सब संसारिक होता है।


ईर्ष्या स्वार्थ और फरेब की सोच रखते हैं

बस मन भाव के साथ हम सभी समझते हैं।


सच केवल एक सोच ही हमारी रहती है

मन भावों में हम मानवता कहां मानते हैं।


सोच हमारी आर्थिक स्तर से बनती है

मन भावों में धन संपत्ति का अहम रहता हैं।


सच हां सोच मन भावों की कल्पना होती है

कुदरत और विधि जीवन का सच होती है।


Rate this content
Log in