Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sweta Sardhara

Romance

4  

Sweta Sardhara

Romance

સમર્પણ

સમર્પણ

1 min
262


हवा बन के तेरे सांस में घुल रही हूं

मैं तुझ में थोड़ा थोड़ा पिघल रही हूं


मेरी अदा तो कबकी छूट गई मुझसे

अब तेरे लहजे में सबको मिल रही हूं


तेरी गोद में उछलती नदी सी बहती 

अब शांत शीतल जल मैं बदल रही हूं


बुरा कहा लगता है अब किसी बात का

मैं तेरी यादों में खुद से संभल रही हूं


मत तराशो कही और वजूद अपना 

तेरे लफ्ज बन के कागज़ पर खिल रही हूं


तू जरा सा थम सा गया है ‘ स्वेत ’ मैं

में बन के गजल सदा तुझ में चल रही हूं


 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance