Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manju Saini

Tragedy

4  

Manju Saini

Tragedy

शीर्षक: माँ तुम भी आ जाती'

शीर्षक: माँ तुम भी आ जाती'

1 min
234


तुम भी आ जाती, आज बिन बताए

चुपके से धीरे धीरे बिन बुलाए


जैसे

धूप उतर आती हैं

खिड़की की चौखट से झाँक

मेरे कमरे में बिन बुलाए

बिन बताए अचानक ही


तुम भी आ जाती, आज बिन बताए

चुपके से धीरे धीरे बिन बुलाए


जैसे

बारिश आती हैं

आँगन को नेह से भिगोने

मेरे कमरे तक पिछवाड़ देती

आ जाती बिन बुलाए अचानक ही


तुम भी आ जाती, आज बिन बताए

चुपके से धीरे धीरे बिन बुलाए


जैसे


आ जाते हैं आँसू

भिगोने गालों को

पुरानी यादों में जाने से

उकेरती यादों को आँसू अचानक ही


तुम भी आ जाती, आज बिन बताए

चुपके से धीरे धीरे बिन बुलाए


जैसे

स्वप्न आते हैं यकायक ही

यादों को ताजा करने

आ जाती एक बार स्वप्न सी

मेरी यादों में अचानक ही।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy