Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Horror Tragedy Inspirational

4  

Gurudeen Verma

Horror Tragedy Inspirational

शीर्षक - दो पल की जिंदगी

शीर्षक - दो पल की जिंदगी

1 min
449


खुशनसीब है हम पाकर यह, दो पल की जिंदगी।

बनकर जीये इंसान हम यह, दो पल की जिंदगी।।

खुशनसीब है हम पाकर----------------------------।।


जीवन है दिन-रात की तरह, कभी धूप तो कभी अंधेरा।

नहीं बनाये नहीं पराजय यह, दो पल की जिंदगी।।

खुशनसीब है हम पाकर-----------------------------।।


जाति- धर्म और मजहब पर, नहीं करें कभी भेदभाव।

पूजे हमें याद करके हमारी यह , दो पल की जिंदगी।।

खुशनसीब है हम पाकर----------------------------------।।


छल- कपट और बेवफाई, हम ना किसी से करें कभी।

वादे पर मर जाना सिखाती है यह,दो पल की जिंदगी।।

खुशनसीब है हम पाकर---------------------------------।।


सबकी सुने, सबका ध्यान रखें, खुश हमसे हो यहाँ सभी।

पल दो पल का साथ हमारा है यह, दो पल की जिंदगी।।

खुशनसीब है हम पाकर----------------------------------।।


हो जाये बलिदान खुशी से, अपने चमन-वतन के लिए।

हमपे कर्ज है अपने वतन का यह , दो पल की जिंदगी।।

खुशनसीब है हम पाकर---------------------------------।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Horror