Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Samiksha Jamkhedkar

Fantasy

4  

Samiksha Jamkhedkar

Fantasy

ЁЯЩПЁЯМ╣рд╢рдмреНрджЁЯМ╣ЁЯЩП

ЁЯЩПЁЯМ╣рд╢рдмреНрджЁЯМ╣ЁЯЩП

1 min
340


рд╢рдмреНрдж рд╣реА рд╕реБрдВрджрд░ рд╣реИ

рд╢рдмреНрдж рд╣реА рдордВрджрд┐рд░ рд╣реИ

рд╢рдмреНрдж рд╣реА рд╣реИ рднрд╛рд╡рдирд╛

рд╢рдмреНрджрдореЗрдВ рд╣реИ рдордиреЛрдХрд╛рдордирд╛ред


рд╢рдмреНрдж рдореЗрдВ рд╣реИрдВ рдХрдЯреБрддрд╛

рд╢рдмреНрдж рдореЗрдВ рд╕рддреНрдпрддрд╛

рд╢рдмреНрдж рдореЗрдВ рд╣реИ рдордзреБрд░рддрд╛

рд╢рдмреНрдж рдореЗрдВ рд╣реИ рдЕрд╕рддреНрдпрддрд╛ред


рд╢рдмреНрдж рд╕реБрдЦ рдХрд╛ рдХрд╛рд░рдг рд╣реИ

рд╢рдмреНрдж рджреБрдГрдЦ рдХрд╛ рд╣рд╛рд░рдг рд╣реИ

рд╢рдмреНрдж рд╣реИ рд╕рдм рдХреБрдЫ рд╣рдорд╛рд░рд╛

рд╢рдмреНрджреЛ рдмрд┐рдирд╛ рдирд╛ рд╣рдо рд╣реИред


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy