V Aarya

Comedy

4  

V Aarya

Comedy

शादी हरी भरी

शादी हरी भरी

1 min
315


एक शादी सब्जी सँग

आलू बना दूल्हा तो

दुल्हन कौन बने,


दुल्हनियाँ का लिबास तो

टमाटर पर खूब सजे!

करेली बनी सास तो

अब ससुर कौन बने,

कद्दू बना ससुर

हरा कुरता पहने !


शादी की तारीख हुई पक्की

पर भिंडी थी अभी कच्ची,

सबने शादी का मंडप

बड़े शौक से सजाया!


शादी निपटी धूमधाम से

बैठे सब जब आराम से,

हाथी दादा थे थोड़े रुठे

रह गए थे वो आज भूखे।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy