Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

anil kumar

Inspirational

4.3  

anil kumar

Inspirational

सबसे प्यारी माँ

सबसे प्यारी माँ

1 min
12.3K



सब कुछ सह कर चुप रह जाती है

कुछ ना कहकर सब कह जाती है

प्यार के आँचल से है सबको ढंकती

सबसे प्यारी माँ कहलाती है ।

खुद भूखे रहकर हमको भरपेट खिलाती है

हो दुखी भले ही, हम पर प्यार जताती है।

आंखों से बरसे नीर, पर हमको ख़ूब हंसाती है

सबसे प्यारी माँ कहलाती है ।

छोड़ फिक्र अपने जीवन की,

जीवन हमारा जीती जाती है।

अपने सपनों को भूल, सपने हमारे सजाती है

सबसे प्यारी माँ कहलाती है।

रातों को जगकर लौरी हमें सुनाती है

बिना स्वार्थ के जीवन नैया पार हमारी लगाती है

जिसके चरणों में जन्नत पाई जाती है

वो सबसे प्यारी माँ कहलाती है।

     

            



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational