Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

anil kumar

Romance Classics

4.0  

anil kumar

Romance Classics

मोहे पिया से मिलन की आस

मोहे पिया से मिलन की आस

1 min
11.8K



मोहे पिया से मिलन की आस,

मेरे नैना हैं उदास

जाने गया कहाँ, दिल में मेरे जगाकर प्यार की प्यास ।

वही है मेरे जीने की आस,

मेरे नैना हैं उदास,

मोहे पिया से मिलन की आस ।

मन का पनघट उस बिन हैं वीरान,

दिल की गलियां भी लगती हैं सुनसान ।

यादों में ढूँढा करता हूं,

बस सपनों में ही आये वो पास,

मेरे नैना हैं उदास,

मोहे पिया से मिलन कि आस ।

मेघा जब जब घिर के आए,

मन का आंगन हिलोरें खाए

पिया की याद बड़ा सताए,

अब तो आजा मेरे साजन,

तुझ बिन ये प्यास मेरी कौन बुझाए ।

वो कौन सा करूँ उपाय, जो तू आए मेरे पास,

मेरे नैना हैं उदास,

मोहे पिया से मिलन कि आस ।

                                


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance