Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

MALA SINGH

Abstract

3  

MALA SINGH

Abstract

सबके जीवन की कोई तो कहानी होती है

सबके जीवन की कोई तो कहानी होती है

1 min
361


सबके जीवन की कोई तो कहानी होती है, 

सच्चे प्यार की पहले एहसास की।

कोई तो रूहानी होती है , 

आत्माओं का मिलना होता।

उनका मिलना होता रहता, 

 उन पर किसी का बस नहीं चलता |

आत्माओं के मिलने से ही तो बेचैनी होती है, 

सबके जीवन की कोई तो कहानी होती है।

कुछ कहानी सुख भरी होती, 

 कुछ कहानी दुख भरी होती , 

ऐसी ही कहानी तो इतिहास बनाती हैं।

सबके जीवन की कोई तो कहानी होती है , 

सच्चे प्यार की पहले एहसास की।

कोई तो रूहानी होती है. , 

सबके जीवन की कोई तो कहानी होती है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract