Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Sumit Malhotra

Abstract Comedy Action

4  

Sumit Malhotra

Abstract Comedy Action

सांस और ननद-सास।

सांस और ननद-सास।

1 min
297


यारों मेरी पत्नी की एक सहेली,

शादी बनी जिसके लिए पहेली। 


आई जब ना हमारे घर-परिवार,

लग रहीं कमज़ोर और बीमार।


पूछने पर कारण जो हमको बताएं, 

काम करने पर ज़्यादा फूल सांस जाएं।


आराम करने और काम ना करने पर,

फूल जाती हैं सुसराल में ननद-सास।


इस मजबूरी को हर हाल में हल करना,

हम बोले ये तो घर-घर की कहानी बहना। 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract