Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

3  

Praveen Gola

Romance

रेत

रेत

1 min
285


गर्म जिस्म पर ....

जब रेत ठहरता है ,

और पानी की कुछ बूंदें ,

तेरी याद दिलाती ,

तब तेरे नाम से ,

ये बदन और जलता है।


जी तो चाहता है ,

ढ़ाँप लूँ खुद को रेत में ही ,

अपने अंदर की आग को ,

थोड़ा और जलाने ,

फिर बुला लूँ तुझे उस रेत में ही ,

और आग अपने अंदर भड़काने।


तू जब करेगा उस रेत में ,

मेरे संग अठखेलियाँ ,

वो फिसल जायेगा ज़िस्म से ,

शर्म ~ओ ~हया गिराने ,

तू खींच लेगा तब ,

मुझे खुद से लिपटाने।


ठहर जायेंगी तब वो ,

कुछ पानी की बूँदें ,

जो गर्म इश्क की गवाह होंगी ,

बदन पसीने से लथपथ होंगे ,

साँसों में ख्वाईशें बेइंतिहा होंगी ,

जो उस रेत की महरबां होंगी।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance