Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Archana Kewaliya

Inspirational

4.0  

Archana Kewaliya

Inspirational

राम राज

राम राज

1 min
102


कलयुग में फिर से राम का जन्म हुआ 

राम राज का स्वप्न फिर साकार हुआ 

पीढ़ियों के संघर्ष का आज जैसे अंत हुआ 

एक बार फिर से जैसे रावण का संहार हुआ 


काम आसान नहीं बहुत ही दुष्कर था 

ज्यों राम का संघर्षमय जीवन था 

सैंकड़ों आघात और प्रतिघात सहे

रावण जैसे दुष्टों का साम्राज्य रहे 


है हमारा अहोभागय हमको ये सौभाग्य मिला 

पूर्व जन्म के कर्मों का शायद प्रतिफल मिला 

इस पल का साक्षी बनने का अवसर हमको आज मिला 

सदियों की तपस्या को आज प्रतिफल मिला


Rate this content
Log in