Dr. Priya Kanaujia

Action Classics Inspirational

4  

Dr. Priya Kanaujia

Action Classics Inspirational

राह

राह

1 min
494


कोई भी किसी का सगा नही होता है जमाने में 

खुद रास्ता ढूंढना पड़ता है ज़िंदगी के सफ़र का,


लाखों याद करेंगे तुम्हें अपने फुरसत के लम्हों में

मगर दुख की बारिश में भीगना तुम्हें अकेले ही है,


सबसे पहले वही भागेगा छोड़कर के बीच रास्ते में

जिसने वादा किया होगा साथ निभाने का हर पल,


बहुत से अजीब बहाने बनेंगे तुमसे पीछा छुड़ाने में

तो क्यों ना चला जाए अकेले ही अनजान डगर पे।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action