Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Seema Rahasyamai

Drama

2  

Seema Rahasyamai

Drama

प्रेरणा एप गो बैक गो बैक

प्रेरणा एप गो बैक गो बैक

1 min
261


संत ने छोड़ी संतई

संत जब सता के मद मे चूर हो गये

छोड़ ईश्वर, सत्ता के गलियारों मे खो रहे

प्रताड़ना तो मिलनी ही थी,

इसमें अजब क्या है ?


क्या हुआ जब शिक्षा के मंदिर पर

हमले हो रहे

संत जब सत्ता में

उठाओ एंड्राइड भेजो सेल्फी,

इसमें बुरा क्या है ?


क्यूँ मचा रखा है इतना उत्पाद

देखके तुमको लगता ऐसे जैसे

पकिस्तानी हमले हो रहे

संत जब सत्ता में...


शिक्षा व्यवस्था चौपट कर दी

म्दम से अपनी रसोई भर दी

आरएय आत्मसम्मान तुम बेसिक शिक्षाक

लो तभी तोह झाड़ू हाथों मे धर डी

संत जब सत्ता में...


शिक्षक मना लो खेर अपनी

तो फ़रमान अभी बर्खास्तगी का है

शुक्र मनाओ नहीं ठिकाने लगाने का है

संत जब सत्ता में...


दम्भ क्यों भरते हो इतना

नहीं जानते तुम ताकत हमारी

कुचल देंगे रॉलेक्ट एक्ट से अप्नी

प्रेरणा एप गो बैक गो बैक !


Rate this content
Log in